Wednesday 23 September 2015

मुझे हॉरर फ़िल्में देखना पसंद हैं -- प्रभुदेवा

#कोरियोग्राफ से फिल्म #निर्देशक बने #प्रभुदेवा यूं तो #कॉमेडीऔर #एक्शन फ़िल्में बनाते हैं लेकिन उन्हें #हॉरर फ़िल्में देखना पसंद है, यह बताया खुद प्रभू ने जब वो अपनी आने वाली फिल्मसिंह इज़ ब्लिंग के बारें में बात कर रहे थे।  उनसे जब उनकी पिछली फ्लॉप फिल्म एक्शन जैक्सन के बारें में पूछा ? तो उन्होंने कहा कि गलती सबसे हो जाती है। 
इस दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक ने कैसी पंजाबी फिल्म सिंह इज़ ब्लिंग बनायी होगी यह तो २ अक्टूबर को  ही पता चलेगा जब यह रिलीज़ होगी, लेकिन अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत ही खुश हैं प्रभुदेवा, क्योंकि अक्षय के साथ उनकी पिछली फिल्म राऊडी राठौर   को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 

बहुत ही कम बात करने वाले प्रभू को गुस्सा भी आता है क्या ? इसके जवाब में अभिनेत्री लारा दत्ता ने बताया कि ," हाँ प्रभुदेवा गुस्सा भी करते हैं जब हम सेट पर ज्यादा मस्ती करते हैं क्योंकि प्रभू सर को सेट पर ज्यादा शैतानी करना पसंद नही है हाँ थोड़ी मस्ती की परमिशन वो देते हैं। " 

प्रभुदेवा एक डांसर , अभिनेता और फिल्म निर्देशक हैं उनसे पूछने पर कि जब वो कोरियोग्राफी करते हैं फिल्मों में, तो कोई ऐसा अभिनेता या अभिनेत्री उन्हें मिला जो कि बिलकुल बेवकूफ हो और डांस कभी सीख नही सका हो ? उन्होंने बहुत ही शालीनता के साथ कहा कि," नही, मेरा काम है सभी को डांस सिखाना जिसे नही आता वही तो सीखता है। 

No comments:

Post a Comment